करनाल विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के साथ धोखा, त्रिलोचन सिंह ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 05:53 PM (IST)

करनालः हरियाणा में 10 लोकसभा व एक विधानसभा सीट पर वोटिंग हो चुकी है। चुनाव प्रचार के बाद प्रत्याशी 4 जून को होने वाली मतगणना का इंतजार कर रहे हैं। इस करनाल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी त्रिलोचन सिंह ने अपनी पार्टी के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर तंज कसते हुए पीठ में छुरा घोंपने वालों का धन्यवाद दिया। इसके बाद उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को फोन करते हुए कहा कि मतदान के दौरान कांग्रेस को नहीं बल्कि बीजेपी को वोट करना है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारे बीच में कुछ काले भेड़िए होतो हैं, जो चाहते सरकार तो हमारी बने लेकिन प्रत्याशी अगर वह स्वयं नहीं हैं तो पार्टी का साथ नहीं देते हैं। वह सिर्फ बातें बड़ी-बड़ी करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हर पार्टी में भेड़िए होते हैं जिनपर एक्शन लेना जरूरी है। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह 4 तारीख के बाद खुलासा करेंगे की किस-किस ने पीठ में छूरा घोपा है। वहीं त्रिलोचन सिंह ने चुनाव में वोटिंग परसेंट कम होने को भी लेकर बात की।  इस दौरान उन्होंने जनता का धन्यवाद किया और कहा की हम जीत रहे हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static