कोरोना का प्रकोप : सुनसान रहा बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व बाजार

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2020 - 02:23 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो): कोरोना वायरस के मद्देनजर शनिवार को दिनभर बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व शहर के मैन बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। बस स्टैंड पर दिन भर इक्का-दुक्का लोग ही नजर आए। वहीं हिसार से गुजरने वाली ट्रेनों की सीटें भी खाली रहीं। कोरोना को लेकर हिसार शहर में पूरी तरह हाई अलर्ट है। कोरोना से बचाव के लिए गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय व हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में बाहरी लोगों की एंट्री बैन कर दी है। वहीं शहर में ऑटो भी बंद रहेंगे। जिले के गांवों में भी लोगों को घरों से बाहर न निकलने के लिए मुनादी करवाई गई। वहीं हमारा प्यार हिसार की टीम ने शुक्रवार रात्रि को ही बस स्टैंड परिसर को कीटाणु मुक्त किया।

विदेशों से घूमकर आए व्यक्तियों पर रखी जा रही है विशेष निगरानी
नारनौंद/बास (श्यामसुंदर/पंकेस): नारनौंद क्षेत्र के अनेक गांवों के लोग जो विदेश घूमकर आए हैं ऐसे लोगों पर स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। इन सभी लोगों की पहचान कर उनकी जांच की जा रही है लेकिन अभी तक कोसी भी मरीज में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें घर पर अलग रहने के लिए बोला गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार उनकी फ ीडबैक ले रहा है। 

ज्ञात रहे कि नारनौंद व आसपास के कुछ लोग घूमकर आए थे जिनको उनके घरों में ही रखा गया है लेकिन अभी तक कि जांच में कोरोना वायरस के किसी भी व्यक्ति में लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं। अब तक की रिपोर्ट के अनुसार नारनौंद क्षेत्र के करीब 15 लोग विदेश से आए हैं। अभी तक सभी लोग स्वस्थ हैं। वहीं एक ग्रुप में घूमने गए करीब 38 लोगों में 23 लोग नारनौंद के हैं और 15 दूसरे जिलों से एक साथ घूमने गए थे। अधिकारियों की सूचना के अनुसार अभी तक उन 38 लोगों में किसी मे भी कोरोना वायरस के लक्षण नहीं बताए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static