कोरोना से लड़ने के लिए दिख रहा है भारी उत्साह, युवक ने खुद को किया एंटी वैक्सीन के लिए प्रस्तुत

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 03:42 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : जिला फतेहाबाद टोहाना में कोराना से लडने का जज्बा दिखाते हुए एक युवक ने खुद को इस लड़ाई में किसी भी तरह की एन्टी कोराना वैक्सीन के लिए प्रस्तुत किया है। उसने इसके लिए एक हलफनामा भी स्थानीय सीनियर मैडीकल आफिसर को देते हुए इसकी प्रतिलिपियां देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुखयमंत्री को भी भेजी है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि कोराना महामारी से विश्व में सभी अपने तरीके से लड रहे है वहीं भारत देश के नागरिक भी इस लड़ाई में कहीं पीछे दिखाई नहीं दे रहे। किसी भी मोर्च की बात हो हर जगह संजीदगी से देशवासियों के द्वारा इस लड़ाई को लड़ा जा रहा है। इसकी वैक्सीन को लेकर भी चर्चाए है अब इन चर्चाओं में टोहाना के युवक गुडडू ने खुद को प्रस्तुत करते हुए कहा कि एन्टी कोराना वैक्सीन के लिए वो खुद को मैडीकल साईस को देने का तैयार है।  

इस दौरान उसे कोई नुकसान होगा तो वो इसका खुद जिम्मेवार होगा, इसके लिए उसने एक हलफनामा भी तैयार करवाया है। इस हलफनामें को युवक गुडडु शर्मा के द्वारा टोहाना नागरिक अस्पताल के सीनियर मैडिकल आफिसर को सौपा गया।इसके बारे में जानकारी देते हुए सीनियर मैडीकल आफिसर डा. हरविन्द्र सागु ने कहा कि गुडड़ शर्मा का यह उत्साह प्रंशासा के लायक है वो इस पत्र को आगे उच्चअधिकारियों के पास भेज देगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static