केस के सिलसिले में अदालत आये थे दम्पत्ति, फुटपाथ पर बैठ खाया जहर

2021-06-15T09:02:04.867

हिसार(विनोद): सोमवार दोपहर बाद हिसार की कोर्ट में पुलिस बख्शीखाने के समीप एक महिला व पुरुष अचानक तड़पने लगे। उनके मुंह से झाग निकल रहे थे और वो बेहोशी की हालत में आ गये। ये देखकर पुलिस ने मौके पर एंबूलेंस बुला ली और एक अन्य व्यक्ति की सहायता से उन्हें इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवा दिया। यहां पुरुष की हालत गंभीर बतायी जा रही है और महिला की हालत ठीक है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है। 

एंबूलेंस से इलाज के लिए सिविल अस्पताल में लाये गये ये महिला व पुरुष बरवाला के समीप खेड़ी बर्की गांव के रहने वाले हैं। इसमें पुरुष का नाम रामस्वरूप बताया जा रहा है और उसकी उम्र लगभग 55 वर्ष है। महिला की उम्र 50 साल के करीब है और वो रामस्वरूप की पत्नी बतायी जा रही है। 

जानकारी मिली है कि दोनों किसी केस के सिलसिले में अदालत आये थे और बख्शीखाने के पास फुटपाथ पर बैठे थे। उन्होंने बोतल से पानी पीया और लोगों ने दोनों को तड़पते हुए देखा। दोनों उल्टियां कर रहे थे और मुंह से झाग निकल रहे थे। अदालत परिसर में किसी काम से आये महावीर नामक व्यक्ति ने पुलिस की सहायता से दोनों को सिविल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि दम्पत्ति ने जहर का सेवन किया है। फिलहाल दोनों के परिवार से किसी के भी अस्पताल पहुंचने की सूचना नहीं है। पुलिस दोनों के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। परिजनों से संपर्क होने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा कि दोनों अदालत किस सिलसिले में आये थे और उन्होंने जहर का सेवन किया है तो किस कारण से किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static