नई सब्जी मंडी में चरमराई सफाई व्यवस्था, आवारा पशुओं का जमावड़ा, दुकानदारों का जीना दूभर

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 05:13 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना की नई सब्जी मंडी में इन दिनों सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। पिछले कई दिनों से मंडी में सफाई कर्मचारी सफाई करने नहीं आ रहे हैं, जिसके चलते सब्जी मंडी में हर तरफ कूड़ा फैला हुआ है और आवारा पशुओं की भरमार है। वहीं मंडी के इस हालत से दुकानदारों का जीना दूभर हो गया है।

गंदगी से मंडी में बीमारी फैलने की भी संभावना बढ़ गई है। मंडी के आढ़तियों का कहना है कि कई बार अधिकारियों से इसकी शिकायत की जा चुकी है, इसके बावजूद भी कोई अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा, जिसके चलते दुकानदार नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। इसके अलावा मंडी में हर समय आवारा पशुओं की वजह से दुकानदारों को अलग नुकसान उठाना पड़ रहा है।

PunjabKesari, Haryana

गोहाना में नई सब्जी मंडी इन दिनों अपनी बदहाली पर रो रही है। मंडी में जहां रात को आवारा पशु दुकानदारों के सामान को नुकसान पहुंचाते हैं, वहीं दिन में आवारा पशुओं का झुण्ड मंडी में इधर-उधर घूमता रहता है। कभी-कभी तो ये पशु आपस में लड़ पड़ते हैं, जिससे दुकानदारों को नुकसान उठाना पड़ता है।

वहीं मंडी में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है, सफाई कर्मचारी समय पर सफाई नहीं करते। सारा कूड़ा कचरा एक स्थान पर एकत्रित उसे उठाने की बजाए उसे वहीं छोड़ दिया जाता है, जिसमें आवारा पशु सारा दिन मुंह मारते रहते हैं। मंडी में सफाई नहीं होने से दुकानदारों का बैठना मुश्किल हो रहा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static