भिवानी में दिव्यांग खिलाड़ी खेलेंगे क्रिकेट, भारत और नेपाल के बीच मुकाबला, मिलेगी चमचमाती ट्राफी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 03:15 PM (IST)

भिवानी(अशोक) : कृषि मंत्री जेपी दलाल ने पीसीसीएआई और डीसीसीआई के संयुक्त तत्वावधान में तीन से पांच मार्च तक भिवानी में आयोजित होने वाली स्व. कैप्टन करण सिंह दलाल मेमोरियल क्रिकेट टी-20 कप 2023 की ट्रॉफी का अनावरण किया। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में भारत और नेपाल के दिव्यांग खिलाडिय़ों के बीच रोचक मुकाबले होंगे।

 

3 से 5 मार्च तक तीन दिवसीय मेमोरियल कप का होगा आयोजन

कृषि मंत्री दलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हैदराबाद हैप कप टी-20 मुकाबले के बाद भिवानी में तीन से पांच मार्च तक अंतरराष्ट्रीय टीम भारत और नेपाल के बीच स्व. कैप्टन करण सिंह दलाल मेमोरियल कप 2023 का आयोजन करवाया जा रहा है, जिसमें भारत और नेपाल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शिरकत करेंगे। भिवानी से हांसी मार्ग स्थित जी-लिट्रा वैली मैदान में होगी। उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता युवा खिलाडिय़ों  के लिए प्रेरणादायी रहेगी।

 

स्व. कैप्टन करण सिंह दलाल की जयंती पर होगा टूर्नामेंट

इस दौरान पीसीसीएआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र लोहिया और उद्योगपति धर्मेश शाह  ने बताया कि दिव्यांग खिलाडिय़ों की प्रतिभा को निखारने के लिए समय-समय पर इस प्रकार की प्रतिभा व मुकाबले आयोजित करवाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि तीन से पांच मार्च तक स्व. कैप्टन करण सिंह दलाल के जयंती उत्सव को लेकर यह बड़ी टूर्नामेंट भारत और नेपाल के बीच में करवाई गई है। उन्होंने कहा कि भारत की टीम में देशभर से  चयनित खिलाड़ी लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस बड़े मुकाबले के लिए सभी प्रकार की व्यवस्थाएं खिलाडिय़ों के लिए की गई हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static