किराएदारों ने बैंक मैनेजर को किया किडनैप; लाखों रुपयों की मांग, मामले में पति-पत्नी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 05:17 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में अपराध में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं प्रदेश की क्राइम ब्रांच भी अपराध के मामलों पर लगाम लगाने की पूरी तरह से कोशिश कर रही है। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने बैंक मैनेजर अपहरण के मामले में सिर्फ 48 घंटे में खुलासा किया। मामले में अपहरण कर फिरौती मांगने वाले आरोपी पति-पत्नी को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया। वहीं, आरोपियों के कब्जे से दो अवैध हथियार और 5 लाख रुपए बरामद किए थे।

बता दें फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ACP अमन यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सेक्टर-62 में रहने वाले एक बैंक मैनेजर को अपहरण किया था । जिन लोगों ने उसका अपहरण किया था, वो उसी के घर पर किराए पर रहते थे। किराए पर रहने वाले पति-पत्नी और अन्य साथियों ने साथ मिलकर साजिश के तहत बैंक मैनेजर को अपहरण किया। साथ ही बैंक मैनेजर के परिवार से 50 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी।

पीड़ित के परिवार ने पुलिस में शिकायत दी। वहीं पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की पांच टीमों ने जांच शुरू करते हुए आरोपी पति-पत्नी फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

आरोपियों से दो अवैध हथियार बरामद

जानकारी के मुताबिक आरोपियों के कब्जे से दो अवैध हथियार और 50 लाख रुपए बरामद भी किए गए हैं। वहीं ACP अमन यादव ने बताया कि दोनों पति-पत्नी बैंक मैनेजर के घर पर किराए पर रहते थे और पैसे के अभाव के चलते दोनों पति-पत्नी ने मिलकर अपहरण की योजना बनाई थी। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने बैंक मैनेजर को अपने साथी के साथ मिलकर किडनैप किया और उसके बाद उसे हिमाचल ले गए।

लाखों रुपए की फिरौती की मांग

हिमाचल पहुंचने के बाद आरोपियों ने पीड़ित के परिवार से 50 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी थी, जिसमें 5 लाख रुपए में सौदा तय किया गया था। और जैसे ही आरोपी पैसे लेने के लिए फरीदाबाद आए तो क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने दोनों आरोपियों को फरीदाबाद से ही गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल एक अन्य साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, फिलहाल पुलिस कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर आगामी कार्रवाई करेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static