चीखती रही बीवी-बेटी...Ambala के अस्पताल में घुसकर बदमाशों ने की व्यक्ति की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 07:35 AM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला अंबाला छावनी नागरिक अस्पताल से सामने आया है जहां पर एक युवक पर इमरजेंसी डिपार्टमेंट में चाकुओं से हमला कर दिया गया और उसे मौत के घाट उतार दिया।  

PunjabKesari

दरअसल शाहपुर निवासी अमरीक सिंह गांव से पत्नी व बच्ची के साथ निकल रहा था तो अचानक गांव के कुछ युवकों ने अमरीक पर हमला कर दिया जब वे इसकी शिकायत पुलिस को देने पहुंचे तो पुलिस ने मेडिकल करवाने को कहा। जब अमरीक सिंह मेडिकल करवाने शहर के नागरिक अस्पताल पहुंचा तो इसी दौरान हमलावर सिविल अस्पताल पहुंच गए और इमरजेंसी वार्ड में ही हमलावरों ने अमरीक पर चाकुओं से वार कर दिए। एक वार गर्दन पर तो दूसरा पेट पर किया है। 

बेटे को दी थी मारने की धमकी

मृतक की पत्नी ने बताया कि हम अपनी बच्ची के लिए टी-शर्ट लेने कैंट आए हुए थे। हम टी-शर्ट लेकर जा रहे थे तो कुछ लोगों ने पति पर हमला कर दिया। हम थाने पहुंचे तो पुलिस वालों ने कहा कि पहले अस्पताल जाकर मेडिकल करवाओ। इसके बाद हम मेडिकल करवाने यहां पहुंचे तो फिर कुछ लोग आए और उन्होंने दो जगहों पेट और गर्दन पर मेरे पति को चाकू मार दिया। महिला ने बताया कि जिस समय उनके पति को चाकू मारा गया था उस समय घटनास्थल पर 3 लोग मौजूद थे। वह किसी भी आरोपी को नहीं जानती हैं, लेकिन कई दिन पहले उन्हीं लोगों ने उनके छोटे बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static