कांग्रेस के सत्ता में आने पर अपराधी होंगे जेल में : दीपेंद्र

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 08:41 AM (IST)

जींद(ब्यूरो): रोहतक के कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा हरियाणा को ठीक उसी तरह अपराधियों से मुक्त करने के पक्षधर है। जिस तरह उत्तर प्रदेश में योगी सरकार कर रही है। भले ही उन्होंने इस मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का नाम नहीं लिया लेकिन यह जरूर कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के सत्ता में आने पर अपराधी या तो जेल में होंगे या फिर उनकी जगह ऊपर होगी। 

साथ ही प्रदेश के व्यापारियों को इंस्पेक्टरी राज से मुक्ति दिलवाई जाएगी। दीपेंद्र हुड्डा जींद के टाऊन हाल पर हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन में बोल रहे थे। कांग्रेस के सत्ता में आने पर अपराधियों की जगह हरियाणा में या तो जेल में होगी या फिर ऊपर होगी। हरियाणा में कांग्रेस के सत्ता में आने पर व्यापारियों को इंस्पैक्टरी राज से पूर्ण मुक्ति दिलवाई जाएगी।

उन्होंने जींद में आई.एम.टी. स्थापित करने की घोषणा व्यापारी स मेलन के मंच से करते हुए कहा कि जींद में आई.एम.टी. बनने से उद्योगों का विकास होगा। सस्ती बिजली और दूसरी सुविधाएं व्यापारियों तथा उद्योगपतियों को मिलेंगी। दीपेंद्र ने देश और प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता में वापसी में व्यापारियों का सहयोग मांगा तो सामने भारी सं या में मौजूद व्यापारियों ने हाथ उठाकर इसका आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static