जींद में प्रदीप गिल के चाय कार्यक्रम में उमड़ी भीड़, गिल बोले- कृष्ण मिड्ढा और महावीर गुप्ता ने सिर्फ गुमराह किया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 10:23 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): जींद विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल के चुनावी कार्यक्रम का सिलसिला बदस्तूर जारी है। आज प्रदीप गिल ने गांव जाजवान, तलोडा, खेड़ी तलोडा में चाय के कार्य़क्रम में पहुंचे, लेकिन ये कार्यक्रम देखते ही देखते नुक्कड़ सभा का रूप ले गया। इस मौके पर प्रदीप गिल ने ग्रामीणों से वोट की अपील की, और आशीर्वाद मांगा।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि, जींद से निवर्तमान भाजपा के विधायक कृष्ण मिड्ढा और महावीर गुप्ता ने सिर्फ जनता को गुमराह करके वोट हासिल किए हैं, जनता की समस्याओं को कभी भी दूर नहीं किया। गिल ने कहा कि इन दोनों परिवारों से आज जींद हलके की जनता तंग है, और एक मन बना चुकी है कि अबकी बार इन्हें चलता करेंगे। .

बता दें कि, जींद विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल को हलके में भारी जन समर्थन मिल रहा है, जिसको देखते हुए प्रदीप गिल ने भी जींद में जीत का परचम लहराने के लिए पूरी ताकत लगा रखी है। गिल का कहना है कि, जिस तरह से जनता का समर्थन उन्हें मिल रहा है चुनाव में उनकी जीत तय है, और विधायक बनने के बाद वह विधानसभा में किसान, मजदूर, कमेरे और कर्मचारी व्यापारी व नौजवानों की आवाज बुलंद करने का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static