जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, जींद का CRPF इंस्पेक्टर शहीद

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 07:58 AM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में एक बार फिर हरियाणा के सपूत कुलदीप कुमार को अपनी जान गंवानी पड़ी है। कुलदीप कुमार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। आतंकियों की गोलीबारी में सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर शहीद हो गए। ये मुठभेड़ ऊधमपुर के डुडु तहसील के चिल इलाके में हुई है। सुरक्षाबल जब गश्त पर थे, तभी आतंकियों से उनका आमना-सामना हो गया। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। 

जानकारी के मुताबिक कुलदीप जींद के निड़ानी गाँव का रहने वाले थे। इंस्पेक्टर कुलदीप खेल कोटे से भर्ती हुए थे और 34 साल से नौकरी में थे। उनकी उम्र लगभग 54 साल बताई जा रही है। कुलदीप अगले महीने डीएसपी कोर्स पर जाने वाले थे। उनका एक बेटा आर्मी में तो दूसरा बेटा रेलवे पुलिस में है।  

कुछ दिन पहले भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई थी मुठभेड़

इससे पहले कुछ दिन पहले भी उधमपुर के बसंतगढ़ क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। हालांकि आतंकी खराब मौसम और धुंध का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे थे। माना जा रहा है कि उधमपुर के बसंतपुर के ऊपर जंगल में आतंकियों के कुछ ग्रुप यहां बीते कुछ महीने से छिपे हुए हैं। लोग संदिग्ध देखे जाने की लगातार सूचना दे रहे हैं। इतने समय तक बिना गाइड व मददगारों के छिपना संभव नहीं है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static