रुपयों के विवाद में युवती की होटल में हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 05:34 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): होटल में रुपयों को लेकर हुए युवती से विवाद के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम युवती को होटल में बुलाने वाले युवक द्वारा दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले युवक को अशोक विहार से काबू कर लिया है। आरोपी की पहचान ज्योति पार्क के गली नंबर 9 के रहने वाले अनिल पहल के रूप में हुई। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि वह झाड़सा के मोहित गेस्ट हाउस में रुका था। यहां उसने युवती को बुलाया था जिसने होटल में आने के छह हजार रुपए मांगे थे, लेकिन पांच हजार रुपए में सौदा तय हुआ था। रुपए लेने के बाद भी युवती ढाई हजार रुपए और मांग रही थी जिसके बाद उनके बीच विवाद हो गया और अनिल पहल ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और युवती का मोबाइल लेकर फरार हो गया। होटल प्रबंधन ने जब कमरे में युवती की लाश देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी जानकारी युवती के परिजनों को दी गई। 

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 7 सितंबर को ईआरपी पुलिस टीम के माध्यम से झाड़सा पुलिस चौकी को सूचना दी गई थी कि मोहित गेस्ट हाउस गांव झाड़सा में युवती की हत्या कर दी गई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो होटल के कमरे में फर्श पर युवती का शव पड़ा हुआ था। इस दौरान एसीपी सदर सहित क्राइम ऑफ सीन टीम, फिंगरप्रिंट टीम भी मौके पर पहुंच गई। जांच के दौरान युवती की पहचान उत्तर प्रदेश की रहने वाली 23 वर्षीय सुनीता (काल्पनिक नाम) के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक की बहन मौके पर आई। उसने बताया कि सुनीता (काल्पनिक नाम) गांव झाड़सा में किराए पर रहती थी और फील्ड में मसाज/ थैरेपी का काम करती थी। उसने बताया कि वह होटल के केयर टेकर से मिली थी जिसने बताया कि अनिल पहल 6 सितंबर से होटल में रुका हुआ था। उसने ब्रोकर के माध्यम से युवती को बुलाया था। पहले उसके साथ गलत काम किया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर अपराध शाखा सेक्टर-40 की टीम के साथ कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली में कस्टम ब्रोकर का काम करता है। वह 6 सितंबर को गुड़गांव आया था और गेस्ट हाउस में दो दिन के लिए कमरा बुक किया था जहां यह पूरी घटना हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static