साइकिल सवार छात्र को तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 09:17 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी के नांगल मूंदी बस स्टैंड के पास साइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहे 9वीं के एक छात्र को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी। घायल छात्र को पास ही के एक ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 
PunjabKesari

सड़क सुरक्षा के नाम पर अभियान चलाकर पुलिस व प्रशासन भले ही अपनी पीठ थपथपा कर वाहवाही लूटते नही थकता हो, लेकिन उसके बावजूद रेवाड़ी में तेज रफ्तार का कहर दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसी के चलते आज सुबह फिर एक तेज रफ्तार वाहन ने स्कूल जा रहे एक नौनिहाल को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

हुआ यूं कि जिले के गांव बास बटौडी का रहने 14 वर्षीय हरीश नांगल मूंदी स्थित राजकीय उच्च विद्यालय में 9वीं क्लास में पढ़ता है। रोज की तरह आज भी वह अपनी साइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहा था। जैसे ही वह नांगल मूंदी स्टैंड के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार में आ रही इको गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया।
PunjabKesari
वहीं जब उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया तो यहां भी डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई। परिजनों की माने तो करीब डेढ़ घंटे तक बच्चे को इलाज नहीं मिल सका। बहरहाल छात्र की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं घटना के दो घंटे बाद भी पुलिस अस्पताल नही पहुंची थी। आपको बता दें कि हरीश अपने माता पिता की इकलौती सन्तान है और काफी मिन्नते करने पर शादी के 15 साल बाद वह पैदा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static