लोकसभा चुनाव में हाथ आजमाना चाहती हैं दंगल गर्ल बबीता फोगाट, बोली - विधानसभा में हार से ले ली है सीख

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2023 - 05:04 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : दंगल गर्ल भाजपा नेत्री व महिला विकास निगम की चेयरमैन बबीता फोगाट पिछले विधानसभा चुनाव की हारने के बाद इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहती हैं। बबीता ने कहा कि विधानसभा में हार से सीख ली है और इस बार उनकी अपनी जन्मभूमि व कर्मभूमि से संसद तक पहुंचने तमन्ना है। पार्टी हाईकमान अगर उन्हें मौका देते हैं तो वे अपनी पिछली हार को भूलाकर क्षेत्र में विकास करवाने को तैयार हैं। हालांकि पिछले विधानसभा में सफलता नहीं मिली लेकिन लोगों ने साथ देकर 25 हजार से ज्यादा वोट दी थी। हार को गले नहीं लगाया और जीत को सिर पर नहीं बैठाया, इसी संकल्प के साथ वे भविष्य की राजनीति करेंगी।

दरअसल दंगल गर्ल भाजपा नेत्री दादरी के गांव खेड़ी बूरा स्थित सांगू धाम पर आयोजित प्रतिमा अनावरण व प्रतिभा सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंची थी। सांगवान खाप के प्रधान व दादरी विधायक सोमबीर सांगवान की अध्यक्षता में प्रतिभाओं को सम्मानित किया और दादा सांगू की प्रतिमा का अनावरण किया। कार्यक्रम के दौरान सांगवान खाप के तहत आने वाले गांवों की प्रतिभाओं को उनके उत्कष्ट प्रदर्शन पर सम्मानित करते हुए भविष्य में प्रत्येक वर्ष ऐसे कार्यक्रम जारी रखने का निर्णय लिया गया।

सांगवान खाप के कार्यक्रम में पहुंची बबीता फोगाट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे चुनाव लड़ने को बिलकुल तैयार हैं। चाहे खेल का दंगल हो या राजनीति का, तैयारियां पूरी रखनी चाहिए। बबीता फोगाट ने पार्टी द्वारा दरकिनार करने के सवाल पर कहा कि यूपी में मुझे सह प्रभारी की बड़ी जिम्मेदारी मिली। राजस्थान में प्रचार की जिम्मेदारी दी और पार्टी को विश्वास के साथ जीत दिलाई। बबीता ने कहा कि हरियाणा में लोकसभा के साथ विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं और भाजपा द्वारा चुनाव की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का गांव-गांव पूरा समर्थन मिल रहा है और लोग लोग पीएम मोदी की गारंटी पर मोहर लगा रहे हैं। बबीता फोगाट ने कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान को लेकर पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्हें बयान के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static