‘गैस्ट टीचर की दिन-दिहाड़े हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना’

punjabkesari.in Monday, Mar 29, 2021 - 01:02 PM (IST)

झज्जर (पंकेस): जिले के गांव दुजाना में होली वाले दिन एक शिक्षक को अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। मृतक की पहचान अनिल पुत्र विजय के रूप में हुई है। 

बताया जाता है कि अनिल दिल्ली स्थित नजफगढ़ के सरकारी स्कूल में गैस्ट टीचर लगा हुआ था और वहीं पर रहा करता था। होली पर वह परिवार से मिलने गांव आया था। जब वह गांव के नजदीक दुकान पर बैठा हुआ था तो उसी दौरान बाइक सवार 3 बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। हमलावर कौन थे और अनिल की हत्या किए जाने के पीछे क्या उनका मकसद था, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। उधर, घटना की सूचना मिलते हीं पुलिस मौके पर पहुंची। चर्चाओं के दृष्टिगत सामने यही आया है कि मृतक के परिवार का पड़ोस के ही एक गांव के कुछ लोगों से विवाद चला आ रहा था। 

पुलिस को इस मामले में अनिल के पिता विजय ने शिकायत दी है कि उस पर संजय ने परिवार के साथ जानलेवा हमला किया था। उस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज है। इसमें संजय की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी थी। इसी मामले में संजय व उसका परिवार रंजिश रखे हुए था। उधर, पुलिस मामले को हर पहलू से जोड़कर देख रही है और जांच को आगे बढ़ा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static