फिरौती न देने पर दिन दिहाड़े युवकों ने शो-रूम संचालक पर की फायरिंग

2/17/2021 9:23:04 AM

कलायत: कलायत डी.एस.पी कार्यालय और पुलिस स्टेशन के मध्य स्थित रैडिमेड शोरूम व्यापारी शेखर शर्मा पर सुबह करीब 10 बजे गाड़ी में सवार लोगों द्वारा गोली से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। घटना के समय व्यापारी शो-रूम के बाहर खड़ा था। व्यापारी का भाग्य रहा कि वह अपनी सूझबूझ से किसी तरह गोली की जद में आने से बच गया। महिंद्रा गाड़ी में सवार हमलावर घटना को अंजाम देकर रेलवे रोड से फरार हो गए। कार्यकारी थाना प्रभारी सतपाल वर्मा, जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर गुरदेव सिंह व डी.एस.पी. सुनील कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा शोरूम मालिक से बातचीत भी की। 

जांच अधिकारी ने बताया कि वारदात में संलिप्त वाहन की तलाश शुरू कर दी है। व्यापारी की शिकायत पर जानलेवा हमला करने, फिरौती की मांग करने और आमर्ज एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शेखर शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि कुछ समय पहले उससे 15 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई थी। डिमांड पूरी न करने पर मंगलवार को नामांकित आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। दिन दिहाड़े फायरिंग की घटना को लेकर नगर में दहशत का माहौल है। 

विशेषज्ञों की टीम ने किया मौका मुआयना
कार्यकारी थाना प्रभारी सतपाल वर्मा ने बताया कि कलायत रेलवे रोड पर फायरिंग की घटना को लेकर सी.आई.ए और सीन ऑफ क्राइम टीम ने विशेषज्ञों के साथ घटना स्थल का मुआयना किया है। जांच टीम में गोली के निशान मिले हैं। सी.सी.टी.वी. फुटेज में वारदात कैद हुई है। इस प्रकार के साक्ष्यों के आधार पर प्रभावी कार्रवाई जारी है।

3 नामांकित व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज: डी.एस.पी.
डी.एस.पी. सुनील कुमार ने बताया कि मामले में नामांकित आरोपियों के साथ अन्य के खिलाफ भादसा की 307, 387, 120 बी व आमर्ज एक्ट 25/54/59 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है।  डी.एस.पी. ने कहा कि पुलिस प्रशासन नागरिकों की सुरक्षा को लेकर कटिबद्ध है। किसी भी असामाजिक तत्व को पनपने नहीं दिया जाएगा।


Content Writer

Isha

Related News