मंदिर के पास मिला युवक का लहूलुहान शव, खून लगा पत्थर भी मौजूद-हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 07:16 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): शहर में दुर्गा मंदिर के सामने वाली मार्केट में आज सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। जिसके चेहरे व सिर पर चोट के निशान लगे हुए थे। शव के पास ही खून से सना हुआ पत्थर भी पड़ा हुआ था, जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। युवक रोहतक जिले के सुंडाना गांव का बताया जा रहा है। फिलहाल घटना के वास्तविक कारणों के जांच की जा रही है।

PunjabKesari

दुकानदारों ने बताया कि, हम लोग रोज की तरह सुबह अपने-अपने दुकानों पर जा रहे थे। तभी उन्हें दुर्गा मंदिर के सामने वाली मार्केट में युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना के बाद ओल्ड सब्जी मंडी थाना प्रभारी सुनीता मौके पर पहुंची। मौके का मुआयना करने के बाद एफएसएल टीम को घटना की जां करने के लिए बुलाया गया। युवक के शव के पास एक खून से सना हुआ पत्थर पड़ा हुआ था। प्रारम्भिक दृष्टि में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

ओल्ड सब्जी मंडी थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि हालात को देखते हुए हत्या की घटना से इंकार तो नही किया जा सकता। फिर भी सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही। लोगों से पूछताछ में पता चला है कि यह एक भिखारी है और सुंडाना गांव का रहने वाला है। पुलिस की टीम सुंडाना गनव भेज दी गई है। घटना के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static