खेतों में बने कुएं में मिला व्यक्ति का शव, नहीं हुई शिनाख्त, हाथ में लिखा है रुखसाना बेगम

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 04:38 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के दतोड़ गांव में खेतों में बने कुएं में एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी सूचना गांव के सरपंच ने सांपला थाना में दी है। सूचना पर सांपला थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची औऱ शव को कुएं से बाहर निकाल कर जांच पड़ताल शुरु की। मृतक व्यक्ति की जेब से एक मोबाइल और हाथ पर रुखसाना बेगम लिखा हुआ मिला है। हालांकि व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है कि यह हादसा है या फिर हत्या। 

PunjabKesari

बता दें कि गांव के सरपंच सुरेंद्र कौशिक के खेतों में एक कुआं है। जिसमें से बदबू आने पर लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति का शव पानी के ऊपर तैर रहा है। जिसकी सूचना सरपंच सुरेंद्र को दी गई। सरपंच सुरेंद्र ने भी मौके पर जाकर देखा और सूचना सांपला थाना पुलिस को दे दी गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। जेसीबी की मदद से शव को बाहर निकाला गया। मृतक व्यक्ति ने बनियान व लोअर पहना हुआ था। जेब की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक मोबाइल भी मिला और उसके हाथ पर रुखसाना बेगम लिखा हुआ है।

PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि अभी तक मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है और उसकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा कि यह कोई हादसा है या फिर हत्या। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static