खेत में मिला युवक का शव, मृतक के सिर व पेट पर थे चोटों के निशान

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 01:09 PM (IST)

चरखी दादरी : समीपवर्ती गांव कितलाना निवासी युवक की हत्या कर शव दादरी जिले के गांव पैंतावास खुर्द स्थित खेत में फैंकने का मामला सामने आया है।मृतक की फचान गांव कितलाना निवासी योगेश के रूप में हुईं है। खेत में शव की जानकारी पाकर दादरी सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी सिविल अस्पताल में रखवाया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को एक व्यक्ति ने गांव पैंतावास खुर्द से गांव कितलाना के कच्चे रास्ते पर स्थित खेत में एक युवक का शव पड़ा देखा। जिसके बाद शव की अन्य ग्रामीणों व दादरी सदर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि मृतक के सिर, हाथ व पेट पर चोटों के निशान थे। सीन आफ क्राइम टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। मृतक की फ्चान गांव कितलाना निवासी योगेश के रूप में हुई जिसके बाद मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी सिविल अस्पताल में रखवाया गया।

मृतक के परिजनों ने बताया कि पढ़ाई पूरी करने के बाद योगेश घर पर ही रहता था। शुक्रवार सबह करीब 11 बज कह घर से गया था। परिजनों का आरोप है कि योगेश की हत्या कर शव को गांव पैंवावास खुर्द के खतों में फेंका गया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static