सनसनीखेज: होटल में मिला हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर का शव, दोस्त भी गंभीर

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 06:44 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक सुभाष रोड स्थित एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर का शव मिला है। यही नहीं उसका एक दोस्त भी गंभीर हालात में होटल के कमरे में ही मौजूद था, जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। मौत के क्या कारण हैं, अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण सामने आ पाएंगे। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, भिवानी जिले का रहने वाला संदीप भारद्वाज हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था और जिसकी ड्यूटी रोहतक जिले के ओल्ड सब्जी मंडी थाना में लगी हुई थी। शाम को वह सुभाष रोड स्थित गंगा पैलेस में बने ड्रीम होटल में अपने साथियों के साथ रुका हुआ था, लेकिन सुबह संदीप भारद्वाज व उसका साथी कमरे में बेसुध हालत में मिले। जिसके बाद संदीप को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही संदीप के दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

डीएसपी गोरखपुर राणा का कहना है कि इस संबंध में सूचना के बाद पुलिस होटल में पहुंची थी और जांच पड़ताल की है। मृतक संदीप के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static