खेतों में मिला प्रवासी मजदूर का शव, मृतक के बेटे ने साथ ही काम करने वाले पर लगाया हत्या का आरोप

10/15/2020 8:22:36 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव थर्राया में एक प्रवासी मजदूर का शव खेतों में मिला। बताया जा रहा है कि मृतक रविवार से गायब था, उसके बेटे ने साथी मजदूर पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। वहीं परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बिहार का रहने प्रवासी मजदूर फूल रोजी रोटी कमाने के लिए सोनीपत आया हुआ था। वह किसी काम से वापस अपने घर जा रहा था, इसी दौरान वह गायब हो गया। इस पर जब फूल के बेटे ने साथी मजदूर से पूछताछ की तो वह बात को घुमाने लगा और बेटे को शक हुआ। इसी बीच फूल का शव थर्राया में मिला। 

मृतक के बेटे ने बताया कि उसने अपने पिता के साथी से पूछा कि उसके पिता कहां गए हैं, तो उन्होंने कहा कि वह अपने घर चले गए हैं और बस में बैठा दिया है। लेकिन वह घर नहीं पहुंचे। वहीं उनके पिता का शव आज खेतों में मिला है। सिर पर चोट के निशान हैं और गले पर भी निशान मिले हैं। मृतक के बेटे ने अपने पिता के साथी पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है।

वहीं इस बारे सदर थाना प्रभारी ने बताया कि थर्राया गांव के किसान ने सूचना दी थी कि गन्ने के खेत में एक शव पड़ा हुआ है। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे। शव की पहचान फूल निवाली बिहार के रुप में हुई। उन्होंने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, पोस्टमार्टम के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


vinod kumar

Related News