एसडीओ की पत्नी का फंदे पर लटकता मिला शव, एसएचओ पर कार्रवाई न करने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 12:31 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गन्नौर में नीरज नाम की विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को इस बाबत सूचना भी दी गई। परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

सिविल अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी करीब डेढ़ साल पहले पांची निवासी शिव भारत के साथ हुई थीं, शिव भारत पानीपत रिफाइनरी में एसडीओ के पद पर तैनात है। लेकिन कल उसके पति, सास उसकी बहन व भाभी ने उसकी हत्या कर उसके शव को यहां फांसी के फंदे पर लटका दिया। परिजनों का आरोप है कि और पुलिस ने भी जबरदस्ती उनके बयान दर्ज कर लिए। उनकी सुनने वाला कोई भी नही है। एसएचओ ने हमसे जबरदस्ती बयान दर्ज करवाया है।

मामले की जानकारी देते हुए इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी सतबीर ने बताया कि अर्जुन नगर में एक महिला के सुसाइड की सूचना मिली थी। परिजनों ने शिकायत दी है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए तंग किया जाता था, जिसके चलते उसने आत्महत्या की है। हमने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। लड़की के ससुराल पक्ष का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं है सभी फरार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static