शाम को घूमने के लिए घर से बाहर आया था युवक, सुबह रोड पर मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 01:02 PM (IST)

रोहतक (दीपक): भैंसरू समचाना रोड पर एक युवक का शव मिला है। मृतक युवक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त गीझी गांव के रहने वाले पवन के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर सांपला थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारण का खुलासा हो पाएगा।

गीझी गांव का रहने वाला पवन कल शाम अपने घर से घूमने के लिए बाहर आया था। लेकिन आज सुबह पवन के परिजनों के पास पुलिस का फोन पहुंचा कि एक युवक का शव भैंसरू को समझाना रोड पर सड़क के किनारे पड़ा हुआ है। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसकी शिनाख्त की। पवन के पिता उमेद सिंह ने बताया की हालात से तो ऐसा लग रहा है कि कोई सड़क हादसा हुआ है। लेकिन पुलिस अपनी जांच करने में जुटी हुई है। 

इस बारे सांपला थाना से जांच अधिकारी समुंदर सिंह ने बताया की कंट्रोल रूम की सूचना के बाद हम मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। युवक की शिनाख्त हो गई है और परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। हालांकि यह एक सड़क हादसा दिखाई दे रहा है, लेकिन संदिग्धता को देखते हुए एफएसएल टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुला लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा और जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static