घर में घुसकर परिवार पर किया जानलेवा हमला, 9 लोग गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 04:16 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के सिंकदरपुर माजरा गांव में एक परिवार पर 15 से 20 लोगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया। इसमेें परिवार के 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को गोहाना के खानपुर में स्थित पीजीआई में दाखिल करवाया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों के बयान पर गांव के तीन नाम जद के इलावा 15 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

सिकंदरपुर माजरा गांव के रहने वाले घायल सतबीर, सुनील, सुभाष ने बताया कि गांव के ही रहने वाले रवि, जय कावर और सुमित कुछ दिन से उनसे तीन लाख फिरौती की मांग करते आ रहे थे। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को भी की थी, लेकिन कल रात करीब 2 बजे तीनों 15 से 20 लोगों के साथ घर पर आकर पहले घर के बहार हवाई फाइरिंग की, फिर इसके बाद घर का दरवाजा तोड़ कर घर में मौजूद सभी सदस्यों पर पर तेज धार हथियर के इलावा लाठी डांडो से हमला कर दिया। जिससे उनके परिवार के 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी के हाथ पांव में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। वही घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। 

इस मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ भगवान ने बताया की देर रात सिकंदर पुर माजरा गांव में एक परिवार पर कुछ लोगों द्वारा हमला किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद जब मौके पर जाकर देखा तो इस हमले में एक ही परिवार के 9 लोगो को गंभीर चोटें आई थी। उन्होंने कहा कि सभी को खानपुर पीजीआई में दाखिल करवाया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है। 

PunjabKesari, haryana

एसएचओ ने कहा कि मामले में सतबीर के बयान पर गांव के ही रहने वाले तीन नाम जद सहित 15 से ज्यादा लोगों के खिलाफ जान से मरने की नियत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि हमले के पीछे पैसे का लेन देन बताया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static