महिला सरपंच के पति पर जानलेवा हमला, गर्दन को छूकर निकली आरोपियों की गोली

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 05:52 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): झज्जर जिले के बुपनिया गांव में एक सरपंच के पति पर गोलियां चलाकर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। गनीमत रही कि गोली प्रमोद की गर्दन को सिर्फ छूकर निकल गई। आरोप है कि यह हमला गांव के पूर्व सरपंच ने करवाया है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुरानी कहासुनी के चलते किया गया हमला

 

जानकारी के अनुसार नया गांव की नवनिर्वाचित सरपंच के पति प्रमोद अपने दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने के लिए बुपनिया गांव में पहुंचे थे। वहां जाते समय उनके ऊपर गोलियां चलाई गई। गनीमत रही कि गोली प्रमोद को छूकर निकल गई। हालांकि इससे पहले प्रमोद के सिर पर पिस्तौल का बट भी मारा गया, जिसके कारण उसके सिर पर घाव भी हुआ है। बताया जा रहा है कि यह मामला पुरानी कहासुनी का है। गोयला कलां गांव के पूर्व सरपंच जेपी के साथ प्रमोद का कोई पुराना विवाद है। इसी विवाद में प्रमोद को जान से मारने के लिए उनके ऊपर हमला किया गया है।



पुलिस को शिकायत देकर पीड़ित प्रमोद ने बताया कि वह अपने दोस्त नवीन के भाई की शादी में शामिल होने के लिए गया था। गाड़ी खड़ी करने के बाद जब वह शादी समारोह में जाने लगा तो गली में आरोपी जेपी अपने दो साथियों के साथ खड़ा था। जैसे ही प्रमोद आरोपी के पास से गुजरा तो उसने गालियां दी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static