गब्बर की सुरक्षा में तैनात कर्मचारी पर जानलेवा हमला, हमलावरों ने किए दो फायर, तीन लोग घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 01:03 PM (IST)

फतेहाबादहरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज की सुरक्षा में तैनात हिम्मतपुरा ढाणी निवासी ASI अमनप्रीत सिंह पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया है। ये हमला फतेहाबाद के गांव कुदनी के पास शुक्रवार रात को हुआ।

हमले में अमनप्रीत सिंह के अलावा गांव कूदनी के सरपंच प्रतिनिधि मदनलाल और उसके भाई को भी चोटें आई हैं। हमलावरों ने दो फायर भी किए। हालांकि, घायलों के फिट नहीं होने के कारण पुलिस बयान दर्ज नहीं कर पाई है।

विज ने फोन पर अमनप्रीत सिंह के परिजनों से ली जानकारी

मामले की सूचना मिलने के बाद पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने भी फोन करके एएसआई अमनप्रीत सिंह के परिजनों से जानकारी ली। उन्होंने घटनाक्रम की गंभीरता से जांच करवाने का भरोसा दिलाया। 

वहीं प्रत्यक्षदर्शी हंसराज नंबरदार के अनुसार शुक्रवार रात करीब 10 बजे वो टोहाना की तरफ से गांव कुदनी आ रहा था। इसी दौरान रहने वाली रोड पर उसने दो गाड़ियां तीव्र गति से कूदनी की ओर जाती देखी। जब वो थोड़ी देर बाद आगे पहुंचा तो दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। एक गाड़ी नहर की तरफ जबकि दूसरी गेहूं के खेत में गिरी पड़ी थी।

लाठी-डंडे से किए वार

उसने सोचा दोनों गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया है। इसके चलते उसने गांव के सरपंच प्रतिनिधि और अन्य लोगों को बुला लिया ताकि घायलों की मदद की जा सके। लेकिन कार के पास खड़े 5-6 लोग झगड़ा कर रहे थे। इन्होंने सरपंच प्रतिनिधि मदन लाल और उसके बेटे संजय के नजदीक आने पर लाठी-डंडे से वार करना शुरू कर दिए। इसी बीच हमलावरों में से एक ने रिवाल्वर से दो फायर किए, जिसके कारण सब लोग इधर-उधर भाग गए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static