हांसी में दो युवकों पर चाकुओं से जानलेवा हमला, एक की मौत व दूसरा गंभीर घायल

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 03:42 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी के गांव सुल्तानपुर में रविवार रात को खेत से घर जा रहे दो युवकों पर चाकुओं से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में घायल युवक सुरेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हमले में घायल दूसरे युवक सोमबीर उर्फ रामफल का हिसार के एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है जहां उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


गर्दन व शरीर पर किए थे वार

जानकारी के अनुसार मृतक सुरेन्द्र कुमार बैंक में सर्विस करता था और रात करीब 11:30 बजे अपने दोस्त सोमबीर के साथ स्कार्पियो कार में सवार होकर गांव की ओर जा रहा था कि बणी के पास गांव के ही साहिल व उसके रिश्तेदार ने उनकी गाड़ी को रुकवा कर उन पर चाकुओं से हमला कर दिया। हमलावरों ने सुरेन्द्र व सोमबीर की गर्दन व शरीर पर गई स्थानों पर चाकुओं से वार किए। 

मृतक के पिता बलवंत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रात को करीब 11.30 बजे ईश्वर पुत्र इन्द्र सिंह गांव सुल्तानपुर के साथ अपने खेत से गांव की तरफ जा रहा था कि जैसे ही हम दीनवाली जोहड़ के पास पहुंचे तो दाहिमा रोड़ पर बणी में एक गाड़ी रोड़ पर खड़ी थी और साथ ही हमें कुछ दूरी पर झगड़े की आवाज सुनाई दी और जब हम दोनों ने जाकर देखा तो मेरे बेटे सुरेन्द्र व रामफल उर्फ सोमबीर पर सुल्तानपुर निवासी साहिल व रामभगत फौजी के लड़के अमित का साला साहिल गांव पहाड़ीपुर जिला झज्जर अपने हाथ में लिए चाकुओ से वार कर रहे थे और जब हम दोनों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह दोनों मौके से  भाग गए। बलवंत ने बताया कि उसके बेटे सुरेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि गंभीर रूप से घायल सोमबीर की सांस चल रही थी। 

वहीं थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक सुरेन्द्र के पिता बलवंत की शिकायत पर दो के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं सुल्तानपुर निवासी साहिल व उसके रिश्तेदार साहिल के छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static