बोलेरो सवार बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, कमर में चाकू घोंपकर हुए फरार

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 02:37 PM (IST)

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में कार सवार बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। युवक की कमर में चाकू घोंप कर बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे किसी दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

 

परिजनों ने शराब के ठेकेदार पर लगाए आरोप

 

जानकारी के अनुसार गांव गढ़ी सिकंदरपुर का रहने वाला 25 वर्षीय रवि फैक्ट्री में काम करता है। परिजनों ने बताया कि काबड़ी गांव के शराब के ठेकेदार ने उसे अपने पास बुलाया और उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बोलेरो में आए पांच बदमाशों ने रवि की कमर में चाकू से हमला किया। हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाश रवि की कमर में ही चाकू घोंपकर अंदर ही छोड गए। इसके बाद आनन फानन में रवि को अस्पताल पहुंचाया गया।

हेड कांस्टेबल सतीश ने बताया कि रवि गढ़ी सिकंदरपुर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि बोलेरो सवार बदमाशों द्वारा युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static