ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत के आंकड़े राज्य सरकारों पर निर्भर: भाजपा सांसद

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 11:08 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): कोविड महामारी में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत न होने की बात कह कर बुरी फंसी भाजपा के सांसद भी अजीबोगरीब बयान देकर मामले को ओर तूल दे रहे हैं। हरियाणा के सिरसा से भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल के अनुसार ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत के झूठ-सच के आंकड़े तो राज्य सरकारों पर निर्भर हैं। 

उनका कहना है कि ऑक्सीजन पर जो राज्यों ने रिपोर्ट दी,वही केंद्र सरकार ने सबके सामने रखी है। भाजपा सांसद महाराष्ट्र सरकार का तो उदाहरण दे रही है जबकि जिस राज्य से वो सांसद हैं, वहां के आकड़ों का उन्हें ज्ञान नहीं। सिरसा से भाजपा की सांसद सुनीता दुग्गल आज रोहतक में भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रही थी।

सांसद सुनीता दुग्गल का कहना है कि कोविड में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों का आंकड़ा राज्य सरकारो को देना होता है, वही आंकड़े केन्द्र सरकार ने सबके सामने पेश किए हैं। उन्होंने कहा कि ये देखना होगा कि राज्यों ने ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत के आंकड़े कहीं गलत तो नहीं दिए। सुनीता दुग्गल ने महाराष्ट्र का उदाहरण देते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि उनके राज्य में ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई। वहीं जब जब हरियाणा में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों के सवाल किया गया तो उन्होंने इसके बारे में कोई ज्ञान नहीं होना बताया। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static