हांसी में भाजपा की विजय संकल्प रैली, नायब सैनी बोले- खर्ची-पर्ची को किया बंद, हर वर्ग को दी सरकारी नौकरी

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 04:04 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हिसार के हांसी में शनिवार को भाजपा की विजय संकल्प रैली हुई। हांसी की नई अनाज मंडी में आयोजित इस रैली में सीएम नायब सैनी भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को इस बात के बारे में बताना है कि हांसी के लोग तीसरी बार भाजपा का कमल खिलाने को तैयार हैं। नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने अपना उम्मीदवार बनकर रणजीत चौटाला को आपके बीच भेजा है।

सीएम सैनी ने कहा कि हांसी की भूमि पर मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आने का मौका मिला। इसके लिए उन्होंने सबका आभार जताया। उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह के साथ पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी धन्यवाद करता हूं। जिन्होंने एक गरीब के बेटे को मुख्यमंत्री बना दिया। ऐसा सिर्फ बीजेपी में ही हो सकता है और कहीं नहीं। बाकी पार्टियों में मुख्यमंत्री के बेटे को ही मुख्यमंत्री बनाया जाता हैं। केवल बीजेपी एक ऐसा पार्टी है जिसमें मामूली से कार्यकर्ता को भी मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। 

पिछली सरकार पर सैनी का निशाना

नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा ने बीजेपी के कार्यकाल में काफी तरक्की की है। मनोहर लाल ने सीएम बनते ही एक प्रण लिया था कि बिना खर्ची और पर्ची के गरीबों के बच्चे की मेरिट के आधार पर नौकरी लगे। बीजेपी ने खर्ची और पर्ची को बंद किया है। जिससे हर एक वर्ग सरकारी नौकर ले सकता है। पिछली सरकारों ने हांसी के लिए कुछ नहीं किया जो कुछ किया है बीजेपी सरकार ने किया। हमारी सरकार ने हांसी को पुलिस जिला बनाने का काम किया। बीजेपी की सरकार ने हिसार में महाराजा अग्रसेन के नाम से एयरपोर्ट बनाने का काम किया है। इस एयरपोर्ट के शुरू होने से हरियाणा के साथ पंजाब और राजस्थान को इसका फायदा मिलेगा। हिसार जिले के राखीगढ़ी को अंतर्राष्ट्रीय मैप पर लाने का काम बीजेपी ने किया।

मंच से बोले रणजीत चौटाला

हिसार से BJP के लोकसभा कैंडिडेट रणजीत चौटाला ने कहा कि इससे बड़ी सभा मैंने नहीं देखी। हांसी वासियों का प्यार आज मुझे और नायब सैनी को मिला। आज की सभा को कामयाब बनाने वाली जनता का शुक्रिया। पार्टी ने मुझे शामिल होते ही बहुत मान-सम्मान दिया। मुझे हिसार से लोकसभा प्रत्याशी चुना। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने नायब सैनी को अपने आप सब कुछ दे दिया।

हांसी के विधायक विनोद भयाना ने कहा कि 2014 से पहले अगर किसी बच्चे का इंटरव्यू होता था तो वो कभी विधायक के चक्कर काटता और कभी सांसद के और कभी मंत्री के। बीजेपी की सरकार आने के बाद चक्कर काटने बंद हो गए। एजुकेशन के हिसाब से सभी को नौकरियां मिल रहीं हैं। हरियाणा की भाजपा सरकार ने खर्ची और पर्ची बैन कर दी।

हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static