कल्पना चावला हॉस्पिटल की बिल्डिंग से कूदे मरीज की मौत, शराब न मिलने के कारण उठाया ये कदम

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 12:17 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): कल्पना चावला हॉस्पिटल में आज सुबह एक और कोरोना संदिग्ध ने बिल्डिंग से  छलांग लगा दी जिसके मौत हो गई है। कल रात एक 35 साल के रूबल नाम के व्यक्ति ने चौथे फ्लोर से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिससे व्यक्ति के सिर में चोट आई और पैर में फैक्चर हुआ था 

डॉक्टर्स और पुलिस के मुताबिक व्यक्ति शराब पीने का आदि है, उसका लीवर खराब है और वो यहां जब भर्ती हुआ तो उसका कोरोना का टेस्ट भी हुआ, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसकी जानकारी व्यक्ति को भी दे दी गई थी, लेकिन हॉस्पिटल में था उसे शराब मिल नहीं पा रही थी, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया। 

 ये कोई पहला वाकया नहीं है जब किसी ने यहां से छलांग लगाई हो, इससे पहले एक शख्स ने छठें फ्लोर से भागने की कोशिश की थी जिसका पैर फिसलने से मौत हो गई थी। वहीं दूसरे युवक ने पांचवें फ्लोर की खिड़की से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी दी थी। कल रात को चौथे फ्लोर से व्यक्ति ने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। तीनों का ही कोरोना टेस्ट हुआ था और तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। फिलहाल पुलिस युवक और उसके परिवार वालों के बयान भी लेगी और जांच करेगी कि युवक ने ये कदम क्यों उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static