दोस्तों के साथ नहर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, परिजनों ने जताया हत्या का शक

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 06:15 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा  में सोनीपत जिले के गोहाना में अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने गए 30 वर्षीय नीरज की डूबने से मौत हो गई मृतक के परिवार वालों ने उसके दोस्तों पर नहर में डुबोकर मारने का आरोप लगाया है। परिवार वालों की मानें तो नीरज (मृतक) तैरना जानता था, जिस नहर में नीरज डूबा वहां पानी करीब 5 फीट ही था। इस कारण नीरज के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या करने की आशंका जताई है। 

संबंधित मामले में पुलिस ने नीरज के दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में मृतक के भाई सुरेंद्र ने बताया कि उसका भाई नीरज गाड़ियां चलाता था। बीते सोमवार की सुबह उसके 3 दोस्त नीरज को घर से बुलाकर लेकर गए थे, लेकिन बाद में पता चला की माहरा गांव के पास एक नहर में उसका भाई डूब गया। सूचना मिलने पर जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसके तीनों दोस्तों के साथ वहां 2-3 युवक और खड़े थे, लेकिन किसी ने भी उसके भाई को नहीं बचाया।

परिजनों का आरोप है कि नीरज के दोस्तों ने एक प्लानिंग के तहत नीरज को खाने-पीने की किसी चीज में कुछ मिलाकर खिला दिया। इसके बाद नहर में धक्का दे दिया। नीरज के परिजनों उसके दोस्तों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी चांद सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिवार वालों ने नीरज के 6 दोस्तों पर हत्या का शक जाहिर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static