हवस के भूखे दरिंदों ने बेजुबान को भी नहीं बख्शा, आठ लोगों ने किया बकरी से रेप(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 06:39 PM (IST)

नूंह(एे के बघेल): नूंह जिले के मरोड़ा गांव में गैंगरेप का सनसनी खेज का मामला प्रकाश में आया है, लेकिन ये गैंगरेप किसी महिला या बच्ची के साथ नहीं बल्कि बेजबान बकरी के साथ हुआ है। आठ लोगों के बकरी से अप्राकृतिक संबंध बनाने के बाद कुछ घंटे रहने के बाद बेजुबान की मौत हो गई। 
PunjabKesari
अारोपियों के पकड़ में अाने से साफ हुआ कि शराब और जुआ के आदि 8 लड़के गांव में एक सुनसान मकान में बकरी को रात के समय गत 25 जुलाई को ले गए और बकरी से गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद से ही बकरी की हालत बिगड़ने लगी और गत 26 जुलाई को शाम करीब 4 बजे बकरी ने दम तोड़ दिया।  बकरी का मालिक असलूप पुत्र जकरिया निवासी मरोड़ा नगीना पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तीन नामजद सहित कुल 8 लोगों पर कुकर्म इत्यादि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 
PunjabKesari
खास बात तो यह है कि हवस के भूखे भेड़ियों को इंसान तो क्या जानवरों से भी गलत काम करते जरा भी लज्जा नहीं आई। बकरी की कीमत करीब 20 हजार रुपये बताई जा रही है , जो कई माह की गर्भवती भी थी। इस घटना ने गांव की साख के साथ - साथ इलाके की साख को धूमिल किया है। बकरी मालिक अब इंसाफ के लिए नगीना पुलिस के चक्कर काट रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static