टैक्सी ड्राइवर की मौत,3 पर हत्या का केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 12:02 PM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो): गांव उन्हेड़ी निवासी एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। व्यक्ति के परिजनों ने मृतक राज सिंह राणा के 3 साथियों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहन जांच की जाएगी। मृतक टैक्सी ड्राइवर था। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मृतक राज के भाई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार की शाम को राज सिंह के दोस्त राजीव व रजत जो गांव के ही रहने वाले हैं, उसे अपने साथ घर से बुलाकर ले गए थे। उनके साथ एक अन्य युवक भी मौजूद था जिसका नाम प्रवीन कुमार निवासी सरसावा है। तीनों ने पहले तो राजसिंह को ट्यूबवैल पर ले जाकर उसे शराब पिलाई और बाद में उसकी हत्या कर दी। उन्हें गुमराह करने के लिए वह रात्रि करीब 11 बजे उनके घर आए और राजसिंह का एक्सीडैंट होने की बात कहकर घर से कार ले गए। वह भी उन्हें तलाश करने के लिए चला गया। 

रात करीब 1 बजे उन्हें अपनी कार रादौर की ओर से आती हुई दिखाई दी जिसमें उसके भाई का शव पड़ा हुआ था। उन्हें पूरा यकीन है कि उसके भाई की हत्या की गई है। राजीव की वजह से ही कुछ दिनों पहले भी उसके भाई का झगड़ा हुआ था लेकिन तब उनका फैसला हो गया था। जठलाना थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि बयान के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया है। तीनों नामजद को जल्द काबू किया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static