सोनीपत : टैंक में गिरे पाइप को उठाने गए 2 मजदूरों की मौत, नेपाल के रहने वाले थे दोनों

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 09:10 AM (IST)

खरखौदा (ब्यूरो) : सोनीपत के खरखौदा के गांव हलालपुर स्थित फैक्टरी में सेप्टिक टैंक की सफाई करने दौरान गिरे पाइप को निकालने के प्रयास में उसके अंदर गए 2 मजदूरों की हालत बिगड़ गई। उन्हें गंभीर हालत में खरखौदा के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पी.जी.आई., रोहतक रैफर किया गया। जहां पर दोनों की इलाज दौरान मौत हो गई। सैदपुर चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नेपाल के जिला बांके के गांव खड़ेचा निवासी धर्मेंद्र व उनका पड़ोसी श्रवण मजदूरी करने आए थे। वह खरखौदा क्षेत्र निवासी ग्रामीण के साथ सैप्टिक टैंक की सफाई करने लगे। धर्मेंद्र जहां ग्रामीण के पास पहले से ही काम करता था, वहीं श्रवण करीब डेढ़ माह पहले ही यहां पर काम करने के लिए आया था। दोनों बुधवार को हलालपुर में ही स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री के सैप्टिक टैंक की सफाई करने लिए पहुंचे थे।

बताया जा रहा है कि टैंकर को भरकर ट्रैक्टर चालक उसे खाली करने के लिए चला गया। इस दौरान मौके पर धर्मेंद्र व श्रवण थे। इसी दौरान कोई पाइप टैंक में गिर गया जिसे निकालने के लिए वह दोनों अंदर गए और गैस के प्रभाव में आकर बेसुध हो गए। ट्रैक्टर चालक जब टैंकर को खाली कर वापस लौटा तो उसने दोनों को टैंक में पड़ा हुआ पाया। जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया। गया। गंभीर हालत में धर्मेंद्र व श्रवण को पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया। जहां पर दोनों ने ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों के परिजनों को नेपाल में सूचना दी गई है। उनके आने पर ही पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करवाएगी और उनकी शिकायत के आधार पर ही कार्रवाई करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static