Haryana: नूंह जिला कारागार में बंद कैदी की मौत,  स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत था मृतक

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 07:46 PM (IST)

नूंह(ऐके बघेल): जिला कारागार नूंह में करीब दो माह से अधिक समय से बंद स्वास्थ्य विभाग के सेवानिवृत्त चालक खुर्शीद अहमद की अचानक मौत हो गई। खर्शीद अहमद की मौत के क्या कारण रहे, यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी अनुसार खुर्शीद निवासी मुबारिकपुर को थाना पुन्हाना ने 21 मार्च 2024 को गिरफ्तार किया था, जो जिला जेल नूंह में बंद था। मंगलवार को सांय 06.45 बजे खुर्शीद को सांस लेने में परेशानी के चलते नल्हड अस्पताल नूंह में ईलाज के लिए एडमिट किया गया। उपचार के दौरान खुर्शीद ने सांय करीब 07.30 बजे अंतिम सांस ली। 

खुर्शीद की मृत्यु के बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया। सूचना पाकर मृतक के परिजन नल्हड अस्पताल नूंह में पंहुच गए। जिस समय खुर्शीद अहमद को नल्हड़ मेडिकल कालेज लाया गया, उस समय भारी पुलिस बल वहां तैनात किया गया था। जेल नियमों के हिसाब से खुर्शीद अहमद का पोस्टमॉर्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंपा गया, जहां देर शाम उन्हें पैतृक गांव मुबारिकपुर में सुपुर्द ए खाक किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static