दीपेंद्र हुड्डा ने मलिकार्जुन खड़गे की जमकर की तारीफ, कहा- उनके अनुभव का कांग्रेस को मिलेगा लाभ

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 07:55 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : कांग्रेस में आजकल राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए खींचतान जारी है और हरियाणा कांग्रेस ने मलिकार्जुन खड़गे को अपना समर्थन लगभग दे दिया है जिसके संकेत कल ही मलिकार्जुन खडगे के नामांकन के दौरान देखने को मिला था, जब हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा उनका नामांकन करवाने कांग्रेस कार्यालय में पहुंचे थे। 

वहीं आज सोनीपत पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मलिकार्जुन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मलिकार्जुन खड़गे सबसे योग्य उम्मीदवार है और मैंने उनके साथ लगभग कई साल काम किया है और अगर उन्हें कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाती है या वह चुनकर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो उनके अनुभव का लाभ कांग्रेस को मिलेगा।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब के लोगों ने विधानसभा चुनावों में आप पार्टी को जीता कर बड़ी भूल की है और इसका नतीजा लोकसभा उपचुनाव है जब संगरूर से ही आम आदमी पार्टी को हरा दिया गया। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में एक स्कूल खोल कर उसकी शिक्षा नीति का प्रचार प्रसार कर रहे हैं जबकि दिल्ली की शिक्षा नीति सबसे खराब है उन्होंने आप पार्टी को भारतीय जनता पार्टी से भी झूठी पार्टी करार दिया।

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने जननायक जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में जननायक जनता पार्टी का गठबंधन तो आम जनता से टूट गया है, क्योंकि 2019 के चुनाव में मतदाताओं ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट दिया था और उन्होंने अपने मतदाता की पीठ पर छुरा घोंपते हुए भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार बना ली, जनता पार्टी ने भी अपने मतदाता के साथ विश्वासघात किया है। वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हर वर्ग दुखी है, एक तरफ तो बेमौसम बरसात ने किसानों की कमर तोड़ दी तो दूसरी तरफ उन्हें सरकार मुआवजा नहीं दे रही है। व्यापारी का हाल तो पिछले दिनों से बेहाल है और वह हड़ताल पर भी चले गए थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी में अब तो होड़ मची हुई है कि किसी मंत्री को किस विभाग से ज्यादा लूट मचानी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static