CAA पर बाेले दीपेंद्र हुड्डा, बीजेपी देश को बांटने का काम कर रही

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 12:53 PM (IST)

खरखौदा(शर्मा): पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा नागरिकता संशोधन अधिनियम काे लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि इस कानून को लेकर बीजेपी जनता को गुमराह कर रही है। हुड्डा ने कहा कि गिरती अर्थव्यवस्था, मंदी, किसानो की बदहाली और बेरोजगारी आदि मुद्दों से बीजेपी जनता का ध्यान भटकाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी। वहीं उन्हाेंने बलराज कुंडू द्वारा मनीष ग्रोवर पर लगाए गए आरोपों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू के अलावा प्रकाश सिंह कमेटी में भी जाट आरक्षण आंदोलन में हुई हिंसा के तार सीएम ऑफिस से जोडे़ थे।

पूर्व सांसद एवं सी.डब्ल्यू.सी. के सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा ने गांव मोहम्मदाबाद स्थित प्रेमसुख मंदिर में गुरु प्रेमसुख जयंती के अवसर पर आयोजित दिव्य प्रकाश महोत्सव में शिरकत की। उन्होंने कहा कि जैन मुनि ने हमेशा समाज की भलाई के लिए लोगों को जागरुक किया है। उनके और उनके परिवार पर उपेंद्र मुनि की कृपा हमेशा रही है। उन्हें जब भी मौका मिलता है वह जैन समाज के कार्यक्रमों में जरूर पहुंचते हैं। यहां आने से आत्मिक शांति मिलती है। इस अवसर पर दीपेंद्र हुड्डा को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। 

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बेरोजगारी की वजह से युवा वर्ग में जबरदस्त रोष है। भाजपा ने 2014 चुनाव के समय युवाओं को हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वायदा किया था। इस हिसाब से 5 साल में 10 करोड़ युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए था। हरियाणा की आबादी देश की आबादी का 2 प्रतिशत है और प्रदेश में करीब 40 लाख परिवार हैं। इस हिसाब से हरियाणा के हर दूसरे परिवार को एक रोजगार मिलना चाहिए था। लेकिन बीते 5 साल में पौने 5 करोड़ का रोजगार चला गया। देश में ऐसा कोई सैक्टर नहीं है, जहां से नौकरियां जाने की खबरें लगातार न आ रही हों। अकेले हरियाणा की ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री से साढ़े 3 लाख नौकरियां जा चुकी हैं और लगातार जा रही हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नोटबंदी और दोषपूर्ण जी.एस.टी. जैसी जनविरोधी नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है। उद्योग धंधे चौपट हो गए हैं, व्यापारी और उपभोक्ताओं में हा-हाकार मचा हुआ है। देश के इतिहास में पहली बार सरकार ने रिजर्व बैंक से 1,76,000 करोड़ रुपए ले लिए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश का विकास ठप्प होकर नीचे की ओर गिर रहा है। इस अवसर पर उपेंद्र मुनि जी, सुरेंद्र दहिया, प्रदीप सांगवान, जोगेंद्र दहिया, मनोज रिढ़ाऊ, सुभाष मदान, संजय खत्री, कृष्ण मलिक, रमेश जैन, प्रमोद अग्रवाल, सतीश कौशिक, भूपेंद्र वकील, धर्मवीर, अमन बिधलान, सुनील दहिया, राकेश दहिया, नीटू दहिया, सतीश, नीलम बाल्यान, रणदीप दहिया, अनुज छाबड़ा व भरपाई चहल आदि मौजूद थे।

Edited By

vinod kumar

Related News

''कांग्रेस का कॉपी पेस्ट है भाजपा का संकल्प पत्र'', दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस MP दीपेंद्र हुड्डा बोले- बजरंग पूनिया को धमकी मिलना गंभीर मामला...BJP पर भी जमकर साधा निशाना

अनिल विज के मुख्यमंत्री बनने की इच्छा पर बोले भूपेंद्र हुड्डा, कहा- देश में प्रजातंत्र है, कोई भी सीएम बन सकता है

होडल सीट से उदयभान ने हुड्डा और करन दलाल की मौजूदगी में किया नामांकन, बोले- आ रही कांग्रेस सरकार

रोहतक में कांग्रेस पर बोले मनोहर लाल: हुड्डा गैंग से बचकर रहना, नहीं तो फिर खड़ी होंगी दुविधाएं; फिर करेंगे झूठे वायदे

टिकट न मिलने से नाराज हुए डा. कपूर सिंह, बोले- कैंसर मरीज हूं, हुड्डा ने धोखा दिया...

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता का दावा, बोले-हर वर्ग को मिलेगा बीजेपी के घोषणा पत्र की योजनाओं का लाभ

भाजपा और कांग्रेस ने 5 रुठों को मनाया, अब भी 65 बागी चुनावी मैदान में...दीपेंद्र को 12 नाम वापसी की उम्मीद

अंबाला पहुंचकर दीपेंद्र ने रूठों को मनाया, जसबीर मलिक व हिम्मत सिंह ने नामांकन वापसी का किया ऐलान

देवेंद्र कादियान ने शक्ति प्रदर्शन कर दिखाई ताकत, बढ़ाई बीजेपी की मुश्किलें