रोहतक की एमडीयू में लगे महारोजगार मेले को लेकर दीपेन्द्र ने खट्टर सरकार को घेरा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 04:53 PM (IST)

रोहतक (ब्यूरो): पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने विश्व कौशल दिवस पर सरकार की तरफ से लगाए गए महारोजगार मेले को लेकर खट्टर सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने अपने टिवटर पर लिखते हुए कहा कि खट्टर सरकार के महा-रोजगार मेले में हरियाणा में तेजी से फैलती बेरोजगारी की भयावह तस्वीर सामने आई है। पिछले 5 साल की भाजपा राज में बेरोजगारी के मामले में पूरे देश में केरल के बाद हरियाणा दूसरे नम्बर पर पहुंच चुका है, जहां 45 सालों में सबसे ज्यादा 8.8 प्रतिशत की दर से बेरोजगारी बढ़ी है।

PunjabKesari, deepender

गौरतलब है कि सोमवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल रोहतक के दौरे पर थे। इसी बीच महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में विश्व कौशल दिवस के अवसर सरकार की ओर से लगाए गए महा रोजगार मेले में मुख्य अतिथि बने। इस मेले में 75 कंपनियों ने हिस्सा लिया, जिन्होंने लगभग 2000 युवक-युवतियों को नौकरी के लिए  चुना। वहीं मुख्यमंत्री ने इन कंपनियों में लगभग 500 बेरोजगार नियुक्ति पाने वालों को नियुक्ति पत्र बांटे।

PunjabKesari, rohtak

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार का लक्ष्य है कि कोई भी हरियाणा में बेरोजगार ना रहे, इसके लिए जरूरी है कि हर युवा का कौशल विकास हो जिसके लिए पहले ही प्रदेश में कौशल विकास विश्वविद्यालय की स्थापना की जा चुकी है। 

PunjabKesari, rohtak


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static