दिल्ली चुनाव : मनोहर लाल बोले- जो अन्ना जैसे संत का नहीं हुआ, वो किसी का नही हो सकता

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 09:54 AM (IST)

चड़ीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली के विधानसभा क्षेत्र गांधीनगर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति अन्ना जैसे संत का नहीं हो सका वह किसी का भी नहीं बन सकता। केजरीवाल ने अपने झूठ के आसरे 5 साल तक दिल्ली की जनता को भरमाए रखा मगर अब इस झूठ के कारण जनता उनकी बोलती बंद कर देगी।

गौरतलब है कि 8 फरवरी को दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के चुनाव होने हैं और इस चुनाव तहत भाजपा मुख्यालय ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी सौंपी हुई है। इसी के तहत वह इन दिनों दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। अपने संबोधन दौरान सी.एम.खट्टर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लेकर न केवल जमकर प्रहार करते हुए तंज कसे अपितु उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने खुद की पहले अन्ना हजारे जैसे महापुरुष के साथी के रूप में अपनी पहचान बताई मगर कुर्सी पर बैठते ही उन्होंने सबसे पहले अन्ना से ही आंखे फेर ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने जिस तरह से सर्जीकल स्ट्राइक पर प्रमाण मांगे उससे सीधे तौर पर उन्होंने देश की सेना पर सवालिया निशान लगाने का काम किया जो एक तरह से बड़ा राष्ट्रीय पाप है। 

यही नहीं दिल्ली में बेहतर नीतियों को लागू करने की बजाए मतदाताओं को झूठ के सहारे भ्रम में रखा लेकिन अब यही उपयुक्त समय है ऐसे लोगों को सबक सिखाने का। उन्होंने कहा कि वह दिन अब दूर नहीं जिस दिन मतदाता इस दोहरे चरित्र वाली सरकार का सिंहासन हिलाते हुए उन्हें सत्ता से बाहर कर देंगे और भाजपा की सरकार बनना तय है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज दिल्ली विकसित होने की बजाए केजरीवाल की गलत नीतियों के कारण वास्तविकता को खोते हुए दिख रही है। उन्होंने कहा कि जरूरत पडऩे पर दिल्ली को पानी हरियाणा ही देता है। पानी के मामले में कभी हरियाणा ने दिल्ली का साथ नहीं छोड़ा, इसलिए दिल्ली में आते ही केजरीवाल कहते हैं कि एस.वाई.एल. हरियाणा का हिस्सा है पंजाब का नहीं जबकि पंजाब में जाने के बाद केजरीवाल के बयान कुछ और होते हैं। 

इन सबसे साफ जाहिर है कि केजरीवाल स्वार्थ की राजनीति करते हैं। खट्टर ने चुटकी लेते हुए कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि जनता को फ्री बिजली दे रहे हैं लेकिन कंपनी तो फ्री नहीं दे रही,1800 करोड़ कंपनी को देने पड़ते हैं तो मैं ये पूछता हूं कि ये पैसे कहां से आते हैं? ये भी जनता का ही पैसा है जो इधर से उधर किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में उद्योगपतियों को हरियाणा की तुलना में कहीं अधिक दरों पर बिजली मुहैया करवा रहे हैं जिसका सीधा असर आम आदमी पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज वक्त आ गया है दिल्ली को ऐसे भ्रष्टाचारियों से बचाने का और दिल्ली को केवल भाजपा ही बचा सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static