केंद्रीयमंत्री बीरेन्द्र सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग, शहीदों को लेकर कही थी ये बात (VIDEO

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 05:29 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़):सैनिक संघर्ष समीति द्वारा शहीदों के खिलाफ अजीबों गरीब बयान देने पर केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग उठी है। दरअसल, बीते दिनों भाजपा सरकार के आह्वान पर सर्जिकल स्ट्राईक दिवस मनाया गया। इस दौरान भाजपा के मंत्रियों ने विभिन्न नियोजित कार्यक्रम स्थलों पर जाकर अपना भाषण दिया। इन्हीं मंत्रियों में मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने जींद में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुुंचे। वे लोगों को संबोधित कर रहे थे तभी उनके मुंह से ऐसा बयान निकला जो उनकी किरकिरी बन गया।

PunjabKesari

मंत्री बीरेन्द्र का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मंत्री को लोगों ने आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। वहीं सैनिक संघर्ष समीति द्वारा शहीदों के खिलाफ अजीबों गरीब बयान देने पर केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग रखी गई। समिति द्वारा शहरभर में प्रदर्शन किया गया। बाद में एसपी महोदय को ज्ञापन देकर मंत्री की गिरफ्तारी की मांग की। 

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि मंत्री जी का बयान शहीदों को अपमानित करने वाला है। प्रशासन तुंरत प्रभाव से मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करे अन्यथा सैनिक संघर्ष समिति भूख हड़ताल पर बैठेगी।

बता दे कि सर्जीकल स्ट्राइक दिवस पर इस्पात मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने जींद में शहीदों के प्रति अजीबो गरीब बयान दिया था। मंत्री ने कहा, "फौजी रोज थोड़े मरे सैं, एकाधा मरे सय, एक करोड़ रूपये दिलवाउंगा।" जिसके बाद मंत्री जी की मीडिया व सोसल मीडिया में काफी थू-थू हुई थी। अब शहीद परिवार भी खुलकर मंत्री ने खिलाफ सड़कों पर आ गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static