कपड़ा व्यापारी से 1 करोड़ की रंगदारी मांगने की वारदात का पर्दाफ़ाश, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 04:29 PM (IST)

पानीपत: संत नगर निवासी कपड़ा व्यापारी नदीम के घर चिठ्ठी भेज एक करोड़ की रंगदारी मांगने की वारदात को सफलता पूर्वक सुलझाते हुए आरोपी को शनिवार देर शाम नूरवाला अड्डा से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सोनू उर्फ अली हसन निवासी बुढाना मुजफ्फरनगर यूपी के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपी ने यूपी के मुजफ्फरनगर के खतौली गांव निवासी अपने साथी आरोपी अमन कुरेशी के साथ मिलकर रंगदारी मांगने की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

सीआईए टू प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह करीब एक साल पहले पानीपत में किराये पर रहता था और कपड़ा व्यापारी नदीम से जींस की पेंट खरीदकर सेल लगा बेचने का काम करता था। नदीम के साथ उसकी पैसों को लेकर कहासुनी हो गई और नदीम ने उसे कपड़े देने बंद कर दिए थे। इस बात की आरोपी मन में रंजिश पाले हुए था।

रंजिश निकालने व शार्ट कट तरिके से पैसे कमाने के लिए आरोपी ने अपने साथी आरोपी अमन कुरेशी के साथ मिलकर साजिश रच नदीम के घर चिठ्ठी भेजकर रंगदारी मांगने की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ वारदात में शामिल उसका साथी आरोपी अमन कुरेशी इसी प्रकार दिल्ली में एक व्यापारी से 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगने की अन्य वारदात में दिल्ली जेल में बंद हैसब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी सोनू उर्फ अली हसन को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static