गुरुग्राम में नेशनल हाईवे पर चला विभाग का पीला पंजा, 13 ढाबे धवस्त

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 02:30 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): निगम और हुड्डा के बाद अब हरियाणा टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग का पीला पंजा एक बार फिर से चला है, ये कार्रावाई इस बार दिल्ली जयपुर हाईवे पर अवैध रूप से बने दर्जन भर से ज्यादा ढाबों पर हुई, जहां कई ढाबों को धवस्त कर दिया गया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में विभाग ने तोड़फोड़ अभियान को पूरा किया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार दिल्ली जयपुर हाईवे से हर रोज 3 लाख से ज्यादा वाहन गुजरते हैं, जिसके चलते इस हाइवे पर अवैध रूप से ग्रीन बेल्ट पर कब्जा कर ढाबे चलाए जा रहे हैं। इस बात की जानकारी जब टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग को मिली तो इन तमाम 27 ढाबों को नोटिस दिए गए। वहीं कारण बताओं नोटिस के बाद  ढाबा मालिकों को चैंज और लैड के लिए अप्लाई करने के आदेश भी जारी किए थे, लेकिन इन लोगों ने अवैध रूप से ही इन ढाबों को चलाना बेहतर समझा। लिहाजा विभाग ने अपना पीला पंजा भारी पुलिस फोर्स की मोजूदगी में चला दिया। 
PunjabKesari
हरियाणा टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग के अधिकारियों की माने पहले दिन 9 जून को तोडफोड की गई और दूसरी तोडफोड आज की गई, इन 27 ढाबों में 13 ढाबों को जहां जमीदोज किया गया है। विभाग कि माने अगर भविष्य में किसी ने भी अवैध रूप से नेशनल हाईवे के कंट्रोल्ड पर अवैध कब्जा किया तो इनको भी जमीदोज के साथ एफआईआर दर्ज की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static