महामहिम राज्यपाल से मिले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, रोजगार बिल की मंजूरी के लिए जताया आभार

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 07:46 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने राज्य के युवाओं के हित में 75 प्रतिशत रोजगार बिल की मंजूरी के लिए महामहिम राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य का आभार प्रकट किया है। वीरवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ जेजेपी नेता राजभवन जाकर राज्यपाल से मिले व उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर राज्यमंत्री अनूप धानक व जेजेपी विधायक जोगी राम सिहाग भी मौजूद रहे।  

मुलाकात के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार ने युवाओं के सुनहरे भविष्य के लिए प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 प्रतिशत हरियाणवी युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया, जिस पर महामहिम ने विश्वास के साथ अपनी सहमति जताते हुए अनुमति दी और ऐतिहासिक मुहर लगाई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्यपाल की स्वीकृति के लिए हमारे संगठन का एक-एक साथी उनका आभार जताता है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर शुक्रवार से शुरू होने वाले हरियाणा विधानसभा बजट सत्र में भी राज्यपाल का धन्यवाद किया जाएगा। 

वहीं डिप्टी सीएम ने बजट सत्र पर कहा कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे बिजनेस एडवाइजरी कमेटी (बीएसी) की बैठक होगी, जिसमें सत्र में पेश होने वाले बिलों से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को महामहिम राज्यपाल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र की शुरुआत होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static