Haryana Top10: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज कैथल, जींद और हिसार में करेंगे शिरकत,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 06:47 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज कैथल,जींद और हिसार जिले के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह विभिन्न सार्वजनिक एवं निजी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। 

चिता को मुखाग्नि देने से पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लिया, युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

शहर के लिजवाना कला गांव में रात को एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सुबह परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार की पूरी तैयारियां कर दी गई थी।  

फरीदाबाद में नेशनल हाईवे पर गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा, इलाके में मची अफरा-तफरी

शहर में नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस दौरान सिलेंडरों से भरा ट्रक पटल गया, गनीमत रही कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा गया।   

अंबाला पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, नशे की हजारों गोलियां बरामद 

शहर की पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। साथ ही उसके एक हजार नशीला कैप्सूल बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपी की पहचान मनप्रीत उर्फ लक्की के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।    

पिता-पुत्र पर हमले को लेकर मां की चेतावनी, आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हुई तो विज के आवास के सामने करेगी आत्मदाह 

 शहर में पिता-पुत्र पर दिनदहाड़े हुई गोलीबारी के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने चलते परिजनों राजौंद चौक पर करीब डेढ़ घंटे जाम लगाया। इस दौरान घायल युवक की मां ने एसएचओ को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं तो गृह मंत्री अनिल विजे के कोठी के आगे खुद को आग लगाकर आत्मदाह कर लेगी।  

खिलाड़ियों के समर्थन में अभय चौटाला का बीजेपी पर हमला, बेटियों को न्याय दिलाने के लिए कही ये बात  

इनेलो नेता और ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों का समर्थन किया है। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली को चारों तरफ घेरना पड़ेगा, तभी जाकर इनकी अक्ल ठिकाने आएगी। 

PWD व राज्य कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर मुख्य अभियंता कार्यालय पर किया प्रदर्शन 

हरियाणा लोक निर्माण विभाग कर्मचारी संघ, हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ की ओर से प्रदेश के तमाम जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी अधीक्षक अभियंता के कार्यालयों के समक्ष धरना प्रदर्शन किया गया। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी परिमंडल कार्यालय सिरसा पर जिले के सैकड़ों फील्ड कर्मचारियों ने पहुंचकर अपनी मांगों व समस्याओं को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया।  

फर्जी आईडी बनाकर करोड़ों की ठगी करने वाला विदेशी युवक गिरफ्तार, 9 मोबाइल और 2 लैपटॉप समेत सिम कार्ड बरामद  

शहर की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस दौरान लोगों से ठगी करने वाले विदेशी युवक को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े आरोपी की पहचान जॉन पॉल निवासी नाइजीरियन के रूप में हुई है।  

पहलवानों के साथ कोई बर्बरता हुई तो दिल्ली की सड़कें जाम कर बिजली-पानी रोक देंगेः अभिमन्यु कोहाड़ 

दिल्ली के जंतर मंतर पर देश के नामी पहलवान कुश्ती फेडरेशन के चीफ बृजभूषण की गिरफ्तारी के लिए लगातार आंदोलन कर रहे हैं। इसी बीच कल देर रात पहलवानों के साथ दिल्ली पुलिस की हंगामे की खबर से हरियाणा और पंजाब के किसान पहलवानों के समर्थन में दिल्ली पहुंचने लगे हैं।  

मोहना रोड का निर्माण कार्य 1 माह से ठप, खस्ताहाल सड़क बनी लोगों की परेशानी का सबब 

मोहना रोड का रुका हुआ निर्माण कार्य इन दिनों लोगों की परेशानी का सबब बना हुआ है। सड़क को फोरलेन बनाने के लिए इसकी खुदाई की गई है। लेकिन ठेकेदार ने पेमेंट ना होने के कारण सड़क का निर्माण कार्य एक महीने से रुका हुआ है।  

जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरनास्थल से पहले पुलिस ने की बैरिकेडिंग, स्वाति मालीवाल को हिरासत में लिया  

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार सुबह जंतर-मंतर पर सुरक्षाकर्मियों की भारी तैनाती की। यहां प्रदर्शनकारी पहलवानों और पुलिस के कुछ कर्मियों के बीच हाथापाई हो गई थी, जिसके कारण कुछ प्रदर्शनकारियों के सिर में चोटें आई थीं।   

           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static