भाजपा कार्यकर्ताओं की गुप्त बैठक के बावजूद किसानों ने जताया विरोध, जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 05:49 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): कृषि कानूनों को लेकर निरंतर भाजपा नेताओं का विरोध कर रहे किसानों ने एक बार फिर झज्जर में भाजपा नेताओं का डटकर विरोध किया। भाजपा के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, प्रभारी विनोद तावड़े और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को लघु सचिवालय के संवाद भवन में झज्जर के कार्यकर्ताओं की बैठक लेनी थी। कार्यकर्ताओं की बैठक होने की सूचना पूरी तरह गोपनीय थी। 

इस बैठक की सूचना थी तो केवल भाजपा कार्यकर्ताओं को। यही वजह रही कि तय समय अनुसार भाजपा कार्यकर्ता काफी अधिक संख्या में संवाद भवन में पहुंच गए। सांसद अरविंद शर्मा भी बैठक में शिरकत करने संवाद भवन में पहुंचे, लेकिन अभी तावड़े व धनखड़ यहां नहीं पहुंचे थे। इसी बीच आंदोलनकारी किसानों के संवाद भवन के भाजपा  कार्यक्रम और उसमें शिरकत करने वाले नेताओं के आने की खबर जैसे ही मिली तो करीब पांच दर्जन किसान यहां लघु सचिवालय पहुंचे और भाजपा नेताओं का जमकर विरोध किया। 

PunjabKesari, haryana

हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से जिला प्रशासन ने पहले ही भारी पुलिस बल यहां पर लगाया हुआ था। जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम शिखा और पुलिस प्रशासन की तरफ से डीएसपी राहुल देव शर्मा और नरेश भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे। पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन के अधिकारियों ने आक्रोशित किसानों को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन किसान भाजपा नेताओं का विरोध करते
रहे।

अंदर सांसद डा.अरविंद शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे और बाहर किसान भाजपा नेताओं के विरोध में जमकर नारेबाजी कर रहे थे। किसानों का कहना था कि जब भाजपा नेताओं को पता है कि किसानों ने उनके कार्यक्रमों के विरोध का निर्णय लिया हुआ है, तो उसके बावजूद भी वह किसानों को उकसाने के लिए अपने कार्यक्रम आयोजित कर रहे है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का जब यह निजी कार्यक्रम था तो फिर वह सरकारी भवन में आयोजित क्यों किया जा रहा है। उन्होंने फिर दोहराया कि किसानों द्वारा भाजपा का विरोध यूं ही किया जाता रहेगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static