अगले ढाई साल में तेजी से होंगे नारनौंद में विकास कार्य - डॉ अजय सिंह चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 07:57 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि नारनौंद के लोगों ने विपरीत परिस्थितियों में भी हमेशा पार्टी का साथ दिया है लेकिन अफसोसजनक बात यह है कि पिछले ढाई साल में कोरोना और किसान आंदोलन के चलते जेजेपी के नेता फील्ड में कम जा पाए और इसके चलते न केवल विकास कार्य बाधित हुए बल्कि लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं का समाधान का काम भी प्रभावित रहा। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं का समाधान उनके बीच बैठकर ही किया जा सकता है इसलिए नारनौंद हलके के विकास कार्यों में जो भी कसर रह गई है वह आगामी ढाई साल में सारी पूरी कर दी जाएगी। वे मंगलवार को नारनौंद हलके में आयोजित जेजेपी की जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी को करीब 17 प्रतिशत वोट मिले थे और इसे बढ़ाकर 51 प्रतिशत करेंगे तो हलके के वारे न्यारे हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जितना समय उचाना हलके को देते हैं उतना ही समय नारनौंद हलके को भी देंगे ताकि यह हलका विकास के मामले में तेजी से आगे बढ़ता रहे।

डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र के वादों के मुताबिक युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार कानून, पंचायतीराज संस्थाओं में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी, राशन डिपो संचालन में 33 प्रतिशत भागीदारी देने सहित कई बड़े वादों को अमलीजामा पहनाया है। अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार जनहित में बेहतरीन कार्य कर रही है और निरंतर जनहित में कार्य करते हुए आगे बढ़ रही है।

नारनौंद की इस जनसभा में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पहुंचने पर हलकावासियों ने जोरदार स्वागत किया। हलके के लोग ढोल-नगाड़ों के साथ दुष्यंत चौटाला को बैलगाड़ी पर बैठा कर रैली स्थल तक लेकर गए।  जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राज्य मंत्री अनूप धानक, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, जुलाना से विधायक अमरजीत ढांडा, महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष  शीला भ्याण ने भी इस जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर जेजेपी के स्थानीय वरिष्ठ नेता सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी एवं क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static