भाभी के प्यार में पागल था देवर, शादी करने से मना किया तो सुला दिया मौत की नींद

punjabkesari.in Thursday, Apr 08, 2021 - 03:55 PM (IST)

कैथल (जोगेंद्र कुंडू): भाभी को मां के समान कहा जाता है, लेकिन कुछ बदनसीबों को ये दर्जा नहीं मिल पाता है। उनके घर के सदस्य ही उन पर बुरी नजर रखते हैं। ऐसे ही एक मामला हरियाणा के कैथल में सामने आया, जहां एक देवर विधवा भाभी से शादी करना चाहता था, लेकिन भाभी उसे मना करती थी। बस यही मना करना भाभी की मौत का कारण बन गया। दो देवरों और पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसकी हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने के लिए सीमेंट पिलर से बांधकर तालाब में डाला दिया था। लेकिन अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस मामले का कैथल पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि गांव बड़सीकरी में 9 जनवरी 2021 को सुबह 8:00 बजे एक महिला घर से गायब हो गई थी, यह महिला पंजाब के जिला संगरूर गांव गिलाड़ी की रहने वाली थी और कैथल के कसान गांव में इसकी शादी हुई थी। महिला विधवा थी, इसके पति की मृत्यु 2020 में हुई थी। अधीक्षक ने बताया कि महिला की पहचान उसका सूट सिलने वाली एक रिश्तेदार व माता-पिता द्वारा गई थी। मृतका के तीन बच्चे हैं। 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि महिला का एक देवर उससे शादी करना चाहता था, लेकिन इस बात को लेकर महिला इनकार करती थी। वहीं ससुराल वाले उसके चरित्र पर भी शक करते थे, जिस कारण इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मृतका के दो देवर व पड़ोस में रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 व 120 बी के तहत मामला दर्ज कर उन्हें काबू कर लिया है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static