डीजी हेल्थ ने पानीपत सिविल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, मरीजों से बातचीत कर लिया फीडबैक

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 10:10 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): पानीपत के सामान्य अस्पताल का डीजी हेल्थ डॉ जसवंत सिंह पुनिया औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। डीजी हेल्थ ने आपातकालीन वार्ड,आईसीयू वार्ड समेत लेबर वार्ड का भी निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने अस्पताल में भर्ती कई मरीजों से बातचीत की। उन्होंने गर्भवती महिला, सांप काटे हुए मरीज व जहर पीने वाले मरीज से बातचीत की। उनके हालचाल के साथ अस्पताल की व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी ली। 

डीजी के निरीक्षण के दौरान  सीएमओ के साथ अस्पताल के डॉक्टर और उनका स्टाफ रहा मौजूद रहा। इस दौरान अस्पताल की तरफ से डीजी के सामने कुछ मांग रखीं गईं। सीएमओ जयंत आहूजा ने नर्सिंग स्टाफ की ट्रेनिंग व डॉक्टरों की डिमांड समेत कई मांगे रखीं। जिसके बाद पूनिया मांगों पर अश्वासन देते हुए कहा कि यहां पैथ लैब और अन्य बीमारियों के लिए भी सुविधा उपल्ब्ध करवाने का काम किया जाएगा। वहीं 100 ग्रह में फ्रीजर और लाइटिंग की समस्या को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में वह रिपोर्ट लेंगे।

इसके डीजी ने एक ऐसे मरीज से बात फोन पर बात की जो अस्पताल से चला गया था। उन्होंने मरीज से पूछा की वह यहां से क्यों चला गया। वहीं उन्होंने बताया कि उन्हें फोन करके कल अल्ट्रासाउंड के लिए बुलाया जाएगा।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static