पीएम के जन्मदिवस पर करेंगे विशेष कार्यक्रम की शुरुआत: भाजपा की बैठक के बाद बोले धनखड़

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 04:48 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने आज गुरुग्राम में पार्टी के जिलाध्यक्षों की बैठक ली। बैठक में यह तय किया गया कि भारतीय जनता पार्टी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर विशेष कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रही है, जो गांधी जयंती 2 अक्तूबर तक चलेगा। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी वर्चुअल तरीके से मौजूद रहे। वहीं बैठक के बाद धनखड़ पत्रकारवार्ता के दौरान जानकारी दी।

धनखड़ ने कहा कि 14 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक भाजपा विशेष कार्यक्रम चलाएगी, जिसमें सेवा कार्यक्रमों की प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के शहरों में पर्यावरण की रक्षा के लिए कपड़े के थेले का वितरण कार्यक्रम चलेगा। हर परिवार तककपड़े का थैला पहुंचाया जाएगा ताकि हर परिवार 'मोदी को हां और प्लास्टिक को ना' कहे। उन्होंने कहा कि लोग पीएम मोदी के जन्म दिवस से प्लास्टिक के थैले का प्रयोग ना करें।

धनखड़ ने बताया कि इसके बाद 90 विधानसभाओं में आई चेक अप और चश्मा वितरण कैंप लगाए जाएंगे। प्रदेश के हर जिले में रक्तदान कैंप और प्लाज्मा डोनेशन कैंप भी लगाए जाएंगे जो लोग को कोविड से ठीक हो गए हैं वो प्लाज्मा दान करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के 70वें जन्म दिवस के अवसर पर हर स्थान में कम से कम 70 लोग रक्तदान करेंगे। 

धनखड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री के जन्म दिवस से गांधी जयंती तक सेवा कार्यक्रम चलेंगे और इसके साथ ही आत्मनिर्भर भारत के कार्यक्रम भी चलेंगे। दीनदयाल जयंती पर गांधी जी की जयंती तक हर विधानसभा स्तर पर आत्मनिर्भर भारत का कार्यक्रम भी चलाए जाएंगे, ताकि प्रदेश के लोगों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंच सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static